आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना से संक्रमित हुए, ट्वीट कर दी जानकारी

आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना से संक्रमित हुए, ट्वीट कर दी जानकारी

हाल फिलहाल में संपर्क में आए लोगों को उन्होंने सावधान कर दिया है. शक्तिकांत दास ने कहा कि आरबीआई में काम सामान्य तरीके से जारी रहेगा.

नई दिल्ली: आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि वे ठीक महसूस कर रहे हैं. जो लोग हाल फिलहाल में संपर्क में आए हैं उन्हें सावधान कर दिया है. उन्होंने कहा कि आरबीआई में काम सामान्य तरीके से जारी रहेगा.

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, “मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं. एसिम्टोमैटिक हूं. बहुत ठीक महसूस कर रहा हूं. हाल के दिनों में संपर्क में आए लोगों को सचेत कर दिया है. आइसोलेशन में रहकर काम जारी रखूंगा. आरबीआई में काम सामान्य तरीके से चलता रहेगा. मैं डिप्टी गवर्नर और दूसरे अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और टेलीफोन के माध्यम से संपर्क में हूं.”

bhupendra

Next Post

सरकार के दखल के बाद 10 रुपये किलो तक कम हुए प्याज के थोक भाव

Sun Oct 25 , 2020
सरकार के दखल के बाद 10 रुपये किलो तक कम हुए प्याज के थोक भाव सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, चेन्नई में थोक प्याज की कीमतें 23 अक्टूबर को 76 रुपये प्रति किलोग्राम से कम होकर 24 अक्टूबर को 66 रुपये प्रति किलोग्राम पर आ गईं. मुंबई, बेंगलुरू और भोपाल में […]

Breaking News