फ़रीदाबादः कॉलेज छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

फ़रीदाबादः कॉलेज छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

फ़रीदाबाद के बल्लभगढ़ से एक लड़की की सरेआम हत्या का मामला सामने आया है जिसमें दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये घटना सोमवार की है जब एक 21 साल की छात्रा की उसके कॉलेज के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक आरोपी को कुछ घंटे पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि दूसरे को हाल ही में पुलिस ने पकड़ा है।

बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर सिंह राठी ने बताया कि ये घटना तब हुई थी जब युवती अपना पेपर देकर कॉलेज से बाहर आ रही थी। उस समय एक गाड़ी वहां पहुंची जिसमें से एक लड़का बाहर निकला और उसने मृत पीड़िता को अगवा करने की कोशिश की और उसे जबर्दस्ती गाड़ी में बैठाने लगा। लेकिन जब युवती ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी गई। फिर उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

फ़रीदाबाद के कमिश्नर ओपी सिंह ने बताया कि मामले के लिए एसआईटी बनाई गई है और इसे क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। फ़रीदाबाद से पलवल और मेवात तक चले पांच घंटे के ऑपरेशन में एक बड़ी कामयाबी मिली है जिसमें एक आरोपी को नुह से गिरफ्तार किया गया है। कुछ घंटे बाद, जो गाड़ी चला रहा था, उसे पकड़ा गया।

कमिश्नर ने ये भी बताया कि युवती के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ 2018 में भी अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन बदनामी के डर से परिवार ने आगे कोई कदम नहीं उठाया। ओपी सिंह ने आगे आश्वासन दिलाया कि दोनों आरोपियों को अदालत से सख्त से सख्त दिलाई जाएगी। तबतक उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। पुलिस की 10 टीम दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन में जुटी थी।

अब मौत के बाद, उसके परिजनों ने सोहना रोड को जाम कर दिया है और इंसाफ के लिए गुहार लगा रहे हैं। फ़रीदाबाद में लोगों का जोरदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। मृतका के भाई ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है और प्रशासन से जवाब मांगा है। उन्होंने कहा है कि उनकी बहन को तुरंत न्याय मिलना चाहिए और वे 14-15 साल इंतजार नहीं करना चाहते।

 

bhupendra

Next Post

Bihar Elections 2020: पीएम मोदी बोले- बिहार में 'जंगलराज' लाने वाली ताकतों को फिर जनता करेगी पस्त, यहां पढ़ें उनके भाषण की 10 बड़ी बातें

Wed Oct 28 , 2020
Bihar Elections 2020: पीएम मोदी बोले- बिहार में ‘जंगलराज’ लाने वाली ताकतों को फिर जनता करेगी पस्त, यहां पढ़ें उनके भाषण की 10 बड़ी बातें     नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Elections 2020) के पहले चरण में आज जहां 16 जिलों के 71 सीटों पर वोटिंग हो रही है। […]