Drugs Case: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को NCB ने भेजा समन, आज घर पर रेड में जानें क्या बरामद हुआ?

Drugs Case: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को NCB ने भेजा समन, आज घर पर रेड में जानें क्या बरामद हुआ?

करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन किया है लेकिन वो अनट्रेसेबल हैं. सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के केस में कई ड्रग्स पैडलर्स की जांच में करिश्मा का नाम सामने आया था.

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर आज एनसीबी ने रेड की. यहां से ड्रग्स की कंजम्पशन क्वांटिटी बरामद हुई है. करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन किया है लेकिन करिश्मा प्रकाश अनट्रेसेबल हैं.

एनसीबी के सूत्रों की मानें तो 16/20 के रिया चक्रवर्ती के केस में कई पैडलर्स की जांच में करिश्मा प्रकाश का नाम सामने आया था जिसके आधार पर एनसीबी ने आज उनके घर रेड की थी.

गौरतलब है कि 15/20 बॉलीवुड ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी ने पूछताछ की थी. दीपिका पादुकोण औऱ करिश्मा प्रकाश का ज्वाइंट इंटेरोगेशन भी किया गया था.

इस दौरान 16/20 के केस में गिरफ्तार किए गए पैडलर्स कि पूछताछ में और टेक्निकल डाटा के आधार पर एनसीबी को पता चला कि करिश्मा प्रकाश इन ड्रग्स पैडलर्स के रेगुलर टच में थीं

bhupendra

Next Post

Facebook इंडिया पॉलिसी हेड अंखी दास ने छोड़ी कंपनी, पक्षपात के लगे हैं आरोप

Tue Oct 27 , 2020
Facebook इंडिया पॉलिसी हेड अंखी दास ने छोड़ी कंपनी, पक्षपात के लगे हैं आरोप हाल ही में आंखी दास डाटा सुरक्षा विधेयक 2019 पर संसद की संयुक्त समिति के सामने पेश हुई थीं. सूत्रों के मुताबिक, समिति के सदस्यों ने उनसे दो घंटे तक सवाल किए थे. नई दिल्ली: फेसबुक इंडिया […]