कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, अंधेरी कोर्ट ने मुंबई पुलिस को दिए जांच के आदेश

कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, अंधेरी कोर्ट ने मुंबई पुलिस को दिए जांच के आदेश

News

 

मुंबई। पेशे से एडवोकेट या शिकायतकर्ता कासिफ खान ने अंधेरी कोर्ट में रंगोली और कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसी मामले में अब बांद्रा कोर्ट के बाद अंधेरी कोर्ट ने भी मुम्बई पुलिस को एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मुंबई पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं।

अंधेरी कोर्ट में वकील कासिफ खान ने कंगना रनौत के खिलाफ  राजद्रोह और अपने ट्वीट से दो धार्मिक समूहों के बीच विवाद पैदा करने का आरोप लगाया था। कासिफ ने शिकायत में यह भी कहा था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भारत के विभिन्न समुदायों, कानूनों और अधिकृत सरकारी निकायों का कोई सम्मान नहीं करतीं है साथ कानून कोर्ट का मजाक भी उड़ाया है।

कासिफ ने कंगना के खिलाफ सेक्शन 121, 121A, 124A,153A ,153B, 295A, 298, और 505 के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी। और कंगना और रंगोली के कई सोशल मीडिया पोस्ट भी सबूत के तौर पर कोर्ट में पेश किए थे। गुरुवार को अंधेरी कोर्ट ने कंसर्न पुलिस स्टेशन को प्राप्त शिकायत की जांच करने के आदेश दिए है।

एडवोकेट कासिफ खान के मुताबिक कंगना ने महाराष्ट्र पुलिस , सरकार और ज्यूडिशियरी का अपमान किया है और लगातार विवादित ट्वीट किए है। बांद्रा कोर्ट द्वारा एक पहले हुई शिकायत के बाद बांदरा पुलिस को जांच के आदेश दिए पुलिस ने मामला भी दर्ज किया उसके बाद भी कंगना लगातार विवादित ट्वीट करती रहीं यानी साफ है इन्हें कानून का कोई डर नहीं । कंगना साफ है ऐसे विवादित ट्वीट कर दो समुदाय के बीच विवाद पैदा करना चाहती है ।

bhupendra

Next Post

पैगंबर मोहम्मद के कार्टून के खिलाफ भोपाल में बड़ा प्रदर्शन, शिवराज बोले- शांति भंग करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे

Fri Oct 30 , 2020
पैगंबर मोहम्मद के कार्टून के खिलाफ भोपाल में बड़ा प्रदर्शन, शिवराज बोले- शांति भंग करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे इक़बाल मैदान में भीड़ इकट्ठी करके कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन करने पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद समेत करीब दो हज़ार लोगों के खिलाफ थाना तलैया में धारा 188 के तहत मामला दर्ज […]

You May Like

Breaking News