गुड़गांव: अस्‍पताल के आईसीयू में महिला मरीज से रेप, आरोपी गिरफ्त से बाहर

गुड़गांव: अस्‍पताल के आईसीयू में महिला मरीज से रेप, आरोपी गिरफ्त से बाहर

News

 

नई दिल्‍ली: पुलिस ने कहा कि हरियाणा के गुड़गांव में एक अस्‍पताल में इलाज के लिए आई 21 वर्षीय महिला के साथ आईसीयू में बलात्कार किया गया है। महिला मरीज ने एक नोट में यौन हमले के बारे में लिखकर अपने पिता को दिया था। उसने इस बात की जानकारी देने के लिए इशारों का प्रयोग किया था, क्योंकि छह दिनों के बाद उसे होश आया था।

शहर के सुशांत लोक पुलिस स्टेशन में दर्ज एक प्राथमिकी (फर्स्ट इंफॉर्मेशन रिपोर्ट) के अनुसार, महिला को 21 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था, जिसमें बताया गया था कि उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या विकास (महिला द्वारा नामित आरोपी) अस्पताल में काम करता है। महिला के पिता ने बताया कि 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर के बीच उसका यौन उत्पीड़न किया गया। परिवार ने यह भी अनुरोध किया है कि उसका मेडिकल चेकअप सरकारी अस्पताल में कराया जाए।

डॉक्टरों द्वारा शिकायत दर्ज किए जाने के बाद पुलिसकर्मियों ने कहा कि वह बात करने की हालत में नहीं है। पुलिस अधिकारी, मकसूद अहमद ने कहा कि सुराग पाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जाच की जा रही है। पुलिस ने कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या विकास ने अस्पताल में काम किया था। महिला के माता-पिता को इसके बारे में पता है। मरीज से बयान लेने के बाद हम स्पष्टता प्राप्त कर पाएंगे। हम जांच कर रहे हैं।”

अस्पताल के प्रवक्ता ने कहा, “प्रवेश के छह दिन बाद रोगी ने आरोप लगाया कि जिस दिन उसको एडमिट किया गया, उसका रेप किया गया है। उसकी शिकायत के आधार पर हमने तुरंत पुलिस को सूचित किया। हमारे पास ऐसी स्थितियों में शून्य-सहिष्णुता की नीति है और पुलिस को फुटेज सीसीटीवी सहित पूर्ण सहयोग और समर्थन किया जा रहा है।”


bhupendra

Next Post

कोरोना वायरस को लेकर एम्स निदेशक ने चेताया

Fri Oct 30 , 2020
कोरोना वायरस को लेकर एम्स निदेशक ने चेताया       नई दिल्ली: कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले दिल्ली समेत कई राज्यों में तेजी से बढ़ रहे हैं। फ्रांस और ब्रिटेन कोरोना की दूसरी लहर का सामना करने के लिए तैयार हैं। फ्रांस ने अपने देश में दूसरे लॉकडाउन की घोषणा […]