रिपोर्ट में खुलासा, रियलमी ने इतने करोड़ स्मार्टफोन बेचकर दुनिया में बनाई मजबूत पकड़, जानें

रिपोर्ट में खुलासा, रियलमी ने इतने करोड़ स्मार्टफोन बेचकर दुनिया में बनाई मजबूत पकड़, जानें

News

 

नई दिल्लीः टेक कंपनिया ग्राहकों पर पकड़ बनाने के लिए नए-नए ऑफर्स देती रहती हैं। कंपनियों का मकसद बिक्री बढ़ाकर आर्थिक स्थिति को मजबूत करना होता है। रियलमी भी बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में उभकर दुनिया के सामने आई है। रियलमी पर रियलमी पर शुक्रवार को एक चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है। नई रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि बीते नौ तिमाहियों (साल 2018 की तीसरी तिमाही से लेकर साल 2020 की पहली तिमाही तक) में 5 करोड़ स्मार्टफोन बेचकर यह मार्केट में एक उभरते हुए ब्रांड के रूप में सामने आया है।

कांउटर पॉइंट की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, तिमाही स्तर पर 1.48 करोड़ स्मार्टफोन की बिक्री के साथ रियलमी ने इतिहास रचा है और साथ ही तीसरी तिमाही में यह दुनिया में सबसे तेजी से आगे बढ़ने वाला स्मार्टफोन ब्रांड बनकर उभरा है, क्योंकि बीते तिमाहियों के दौरान इसमें 132 फीसदी तक की बढ़त देखी गई है।

रियलीमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने अपने दिए एक बयान में कहा, इस उपलब्धि से साबित होता है कि ग्राहकों द्वारा बड़े स्तर पर हमारे प्रोडक्ट को सराहा और अपनाया गया है और नए लॉन्च हुए उत्पादों को भी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इंसान की जीवनशैली से जुड़ी एक बेहतर तकनीकि कंपनी बनने के अपने सफर में यह यकीनन एक मील का पत्थर है। इस वक्त भारत में हमारे तीन करोड़ यूजर्स हैं।

bhupendra

Next Post

दिवाली से पहले धमाका करने जा रही ये गाड़ियां, कीमत भी नहीं ज्यादा

Fri Oct 30 , 2020
दिवाली से पहले धमाका करने जा रही ये गाड़ियां, कीमत भी नहीं ज्यादा       नई दिल्लीः कोरोना संक्रमण काल में ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री को बड़ा आर्थिक नुकसान भुगतना पड़ा है, जिसके चलते कंपनियों का आर्थिक बजट भी गड्ढे में चला गया है। कंपनियां सुस्त आर्थिक स्थिति में ऊर्जा देने के लिए […]

You May Like

Breaking News