Bihar Elections: पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा- एक तरफ डबल इंजन की सरकार, दूसरी ओर डबल इंजन युवराज

Bihar Elections: पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा- एक तरफ डबल इंजन की सरकार, दूसरी ओर डबल इंजन युवराज

News

 

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होना है, जिससे पहले सारे राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी हैं। एनडीए के सबसे बड़े स्टार प्रचारक पीएम नरेंद्र मोदी ने छपरा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने महागठबंधन पर सीधा हमला बोला। मोदी ने कहा कि राज्य में एनडीए की सरकार बनने वाली है। भाजपा के लिए, एनडीए के लिए आप लोगों का प्यार कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है।

उन्होंने कहा कि मोदी को जितनी गाली देनी है दे लीजिए लेकिन बिहार की जनता पर गुस्सा मत करिए। उन्होंने राहुल और तेजस्वी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक तरफ डबल इंजन सरकार है और दूसरी तरफ डबल युवराज हैं। उनमें से एक जंगलराज के युवराज हैं। प्रधानमंत्री ने बिहार की माताओं से कहा कि आप चिंतामुक्त होकर छठ पूजा की तैयारी कीजिए दिल्ली में आपका बेटा बैठा है।

उन्होंने लालू-राबड़ी के राज की याद दिलाते हुए कहा कि पहले मां कहती थी कि घर के अंदर रहो बाहर लकड़सुंघवा घूम रहा है। पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए कहा कि पड़ोसी देश के सच्चाई स्वीकार करने से भ्रम फैलाने वालों के चेहरे से नकाब हटा है। अब प्रधानमंत्री समस्तीपुर पहुंच गए हैं। जहां वे रैली को संबोधित कर रहे हैं। इसके बाद वे मोतिहारी और बगहा में एक रैली करेंगे।

बता दें कि बिहार में दूसरे चरण के 94 विधानसभा सीटों पर आज शाम पांच बजे प्रचार थम जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज समस्तीपुर में आयोजित दूसरी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस रैली में उनके साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल है। सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष सहयोग से बिहार आगे बढ़ रहा है।

बिहार में रविवार को पीएम मोदी चार जगहों पर जनसभा को संबोधित करेंगे। छपरा के बाद और समस्तीपुर के बाद मोतिहारी और बगहा में भी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि बिहार चुनाव के बीच पीएम मोदी का यह तीसरा बिहार दौरा होगा। मुजफ्फरपुर में आयोजित रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर निशाना साधा था। उन्होंने तेजस्वी यादव को ‘जंगलराज का युवराज’ करार दिया था।

bhupendra

Next Post

गैस सिलेंडर की डिलीवरी में कल से होने जा रहा बड़ा बदलाव, जानें नए नियम

Sun Nov 1 , 2020
गैस सिलेंडर की डिलीवरी में कल से होने जा रहा बड़ा बदलाव, जानें नए नियम       नई दिल्लीः अक्टूबर महीने का आज अंतिम दिन है यानि कल से नवंबर शुरू होने जा राह है, जिसे लेकर सरकार एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग और डिलीवरी में कई बड़े बदलाव करने जा रही […]

You May Like

Breaking News