‘बाबा का ढाबा’ के मालिक ने पॉपुलर कराने वाले यूट्यूबर के खिलाफ ही दर्ज करा दी शिकायत, जानें क्या है मामला

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक ने पॉपुलर कराने वाले यूट्यूबर के खिलाफ ही दर्ज करा दी शिकायत, जानें क्या है मामला

सोशल मीडिया से मशहूर हुए ‘बाबा का बाबा’ मालिक ने उनको पहचान दिलाने वाले यूट्यूबर के खिलाफ पैसों के हेराफेरी मामले में शिकायत दर्ज कराई है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वायरल हुए बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने उन्हें पहचान दिलाने वाले यूट्यूबर के खिलाफ पैसों की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल, उन्होंने आरोप लगाया कि यूट्यूबर गौवर वासन ने जानकर अपना, अपने परिवार वालों का और अपने दोस्तों का मोबाइल नंबर और खाते की जानकारी लोगों के साथ साझा कर सभी दान किया पैसा हड़प लिया है.

आपको बता दें, अक्टूबर में बाबा का ढाबा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. कोरोना के चलते आर्थिक तंगी से बुजुर्ग दंपत्ति बेहद परेशान थे. जिसके बाद एक यूट्यबूर ने उनका वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर किया था. वीडियो में रोते हुए बताते है कि वो सुबह 4 बजे उठकर लोगों के लिए खाना बनाते है लेकिन उनका खाना दिन भर में खप नहीं पाता. उनके पास ग्राहक नहीं है. 100 रुपये भी वो कमा नहीं पाते.

गोरव वासन ने अपना बैंक खाता लोगों के साथ किया शेयर- ढाबा मालिक

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर गौरव वासन ने अपने अकाउंट पर शेयर किया और लोगों से उनकी मदद करने की मांग की. जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हर कोई उनके ढाबे पर पहुंच उनकी मदद करने लगा. जो लोग नहीं पहुंच पा रहे थे, वो उनको पैसे दान कर उनकी मदद कर रहे थे.

बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने कहा कि लोगों ने उनकी मदद करने के लिए गौरव वासन के शेयर किये बैंक खातों में पैसे दान किये है. लेकिन वो पैसा उन तक नहीं पहुंचा है. उनका आरोप है कि पूरा दान किया पैसा गौरव नेे खुद अपने पास रख लिया है. और उन्हें और मदद करने वाले लोगों को वो धोखा दे रहा है.

bhupendra

Next Post

रायपुर : छत्तीसगढ़वासियों ने प्रदेश में छिपी असीम संभावनाओं को पहचाना: सुश्री उइके : राज्यपाल अमेरिका की नाचा संस्था द्वारा आयोजित छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस-2020 कार्यक्रम में वर्चुअल शामिल हुई

Mon Nov 2 , 2020
रायपुर : छत्तीसगढ़वासियों ने प्रदेश में छिपी असीम संभावनाओं को पहचाना: सुश्री उइके : राज्यपाल अमेरिका की नाचा संस्था द्वारा आयोजित छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस-2020 कार्यक्रम में वर्चुअल शामिल हुई रायपुर, 02 नवंबर 2020 राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके आज छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस के अवसर पर नॉर्थ अमेरिका छत्तीसगढ़ एसोसिएशन (नाचा) द्वारा […]

You May Like

Breaking News