WHO प्रमुख ट्रेडोस अदनोम को हुआ कोरोना

WHO प्रमुख ट्रेडोस अदनोम को हुआ कोरोना

News

 

नई दिल्‍ली: विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य संगठन (WHO) के प्रमुख ट्रेडोस अदनोम कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ट्रेडोस अदनोम ने खुद को क्वारंटीन कर लिया, लेकिन उन्‍होंने कहा कि उनके कोई लक्षण नहीं थे।

टेड्रोस ने एक ट्वीट करते हुए कहा, “मैं ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था, जिसे #COVID19 के लिए सकारात्मक पाया गया है।” “मैं सही हूं और मुझमें कोई लक्षण नहीं है। हालांकि मैंने खुद को क्‍वारंटीन कर लिया है, जोकि WHO प्रोटोकॉल के अनुरूप है, और घर से काम कर रहा हूं।”

कोविड-19 ने लगभग 1.2 मिलियन लोगों की जान ले ली है। पिछले साल के अंत में चीन से शुरू हुई इस महामारी ने अबतक दुनिया भर में 46 मिलियन से अधिक लोगों को शिकार बनाया है।

टेड्रोस ने ट्विटर पर जोर देकर कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि हम सभी स्वास्थ्य मार्गदर्शन का पालन करें। इससे हम #COVID19 ट्रांसमिशन की सीरीज को तोड़ देंगे, वायरस को दबाएंगे, और स्वास्थ्य प्रणालियों की रक्षा करेंगे।”

इथियोपिया के 55 वर्षीय पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने महीनों तक दोहराया है कि प्रत्येक व्यक्ति की वायरस के प्रसार को रोकने में भूमिका होती है।

डब्ल्यूएचओ सभी व्यक्तियों से हाथ धोने, मास्क पहनने और दूरी बनाए रखने का आग्रह करता है।

bhupendra

Next Post

मुनव्वर राणा बोले-चाहे चौराहे पर कर दो शूट, माफी नहीं मांगूंगा

Tue Nov 3 , 2020
मुनव्वर राणा बोले-चाहे चौराहे पर कर दो शूट, माफी नहीं मांगूंगा       नई दिल्ली: फ्रांस में हुई हत्याओं को अपने नजरिए से ठीक बताने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राणा का लखनऊ में हुई एफआईआर के बाद बयान आया है। मुनव्वर का कहना है कि वह माफी नहीं मांगेंगे। मुनव्वर का […]

You May Like

Breaking News