किसी लड़के से फोन पर लड़की को बात करना पड़ा भारी, भाई ने दी ऐसी सजा जिससे सुन कांप उठेगा दिल

किसी लड़के से फोन पर लड़की को बात करना पड़ा भारी, भाई ने दी ऐसी सजा जिससे सुन कांप उठेगा दिल

News

 

नई दिल्लीः भाई-बहन का रिश्ता स्नेह का होता है, जिसे दुनिया में सबसे गंभीर बंधन माना गया है। भारतीय संस्कृति में बहन भाई की कलाई में राखी बांधकर दीर्घायु की कामना करती है। भाई भी बहन की सुरक्षा और हिफाजत का वचन देकर गिफ्ट भेंट करते हैं। जब भाई ही बहन का हत्यारा हो जाए तो इंसानियत और रिश्ते कहां रह जाते हैं। मामला बिहार की राजधानी पटना धनरुआ थाना इलाके का है, जहां भाई ने बहन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। लड़की का कसूर बस इतना था कि वह किसी लड़के से फोन पर बात करती है थी, भाई इस बात से खुश नहीं था।

इस मामले में पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोप अज्ञात बदमाशों पर लगा दिया और वारदात में प्रयोग की गई पिस्तौल को घर के पीछे फेंक दिया। मामले का खुलासा होने पर पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि बहन किसी लड़के से बात करती थी, बस यही बात उसे पसंद नहीं थी। धनरुआ थाना क्षेत्र के छाती गांव में शनिवार रात 18 वर्षीय शोभा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या करने के बाद भाई ने बताया कि बदमाश घर में घुसे और शोभा की हत्या करने के बाद फरार हो गए।

इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई। इस ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस को लड़की के भाई बबलू यादव द्वारा बार-बार बयान बदलने पर शक हुआ। पुलिस ने सख्ती के साथ पूछताछ की, तो बबलू ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने घटना में बबलू यादव द्वारा प्रयोग की गई पिस्तौल को भी बरामद कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी बहन किसी लड़के से बात करती थी। कई बार उसने मना किया, लेकिन बहन अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। शनिवार की रात घर में उसकी मां और पत्नी के अलावा कोई नहीं था। उसके पिता और छोटा भाई उस वक्त पभेड़ी मोड़ पर ट्रक की रखवाली कर रहे थे। तभी उसने बहन की हत्या की योजना बनाई।

आरोपी ने बताया कि शोभा घर के नवनिर्मित कमरे में थी। काफी देर तक मोबाइल से उसी लड़के से बात करती रही। बाद में जब वह सो गई, तो मौका देख वह बहन के कमरे में पहुंच गया। उसने सोते समय बहन को गोली मार दी और पिस्तौल को घर के पीछे फेंक दिया. इसके बाद उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए नई कहानी तैयार कर दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो बताया गया कि बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस द्वारा पूर्व में दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, लेकिन बाद में मामले का खुलासा हुआ, तो आरोपी भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

bhupendra

Next Post

LAW AND ORDER मंदिर में नमाज पढ़ने वाले फैजल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, यूपी पुलिस ने दिल्ली से किया था गिरफ्तार

Wed Nov 4 , 2020
LAW AND ORDER मंदिर में नमाज पढ़ने वाले फैजल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, यूपी पुलिस ने दिल्ली से किया था गिरफ्तार उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के नंदगांव स्थित विश्व प्रसिद्ध नंदबाबा मंदिर में नमाज पढ़ने वाले फैजल खान को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज […]