Bihar Phase 2 Polling LIVE Updates: दूसरे चरण की 94 सीटों पर वोटिंग जारी, सीएम नीतीश ने डाला वोट, कहा- सभी करें मतदान

Bihar Phase 2 Polling LIVE Updates: दूसरे चरण की 94 सीटों पर वोटिंग जारी, सीएम नीतीश ने डाला वोट, कहा- सभी करें मतदान

Bihar Phase 2 Polling LIVE Updates: बिहार विधानसभा के दूसरे चरण के तहत 94 विधान सभा क्षेत्रों में आज मतदान हो रहा है. ये सीटें राज्य के 17 जिलों में हैं. दूसरे चरण के चुनाव में कुल 1463 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं, जिनमें 146 महिला और एक ट्रान्सजेण्डर उम्मीदवार शामिल हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी राजधानी पटना में मतदान किया है. मतदान के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सभी को बढ़ चढ़कर वोटिंग करनी चाहिए. सभी अपने इस अधिकार का प्रयोग जरूर करें.

आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के बेटे और नेता तेजस्वी यादव अपनी मां राबड़ी देवी के साथ वोट डालने पहुंचे.

राज्य की सुमावली विधान सभा के ग्राम जतावर के पाठक पूरा में पोलिंग बूथ के बाहर फायरिंग हुई है. कुछ समय मतदान प्रभावित हुआ. फिलहाल वहां भारी पुलिस बल मौजूद है और मतदान फिर से बहाल हो गया है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है- “पहले मतदान, फिर जलपान” बिहार की जनता आज अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए दूसरे चरण का मतदान करने वाली है। सभी मतदाताओं से अपील है कि कोरोना नियमों का पालन करते हुए लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी जन-भागीदारी सुनिश्चित कर अपना योगदान अवश्य दें.

bhupendra

Next Post

बिहार: आखिरी चरण के लिए मोदी-राहुल की आज दो-दो रैलियां, नीतीश-तेजस्वी भी झोकेंगे ताकत

Tue Nov 3 , 2020
बिहार: आखिरी चरण के लिए मोदी-राहुल की आज दो-दो रैलियां, नीतीश-तेजस्वी भी झोकेंगे ताकत पीएम मोदी की पहली रैली अररिजा जिले में होगी, वहीं दूसरी रैली सहरसा में करेंगे. राहुल गांधी पहली रैली कटिहार और दूसरी रैली ओवैसी के होल्ड वाले किशनगंज में करेंगे. पटना: बिहार में दूसरे चरण की वोटिंग […]

You May Like

Breaking News