BOLLYWOOD NEWS दीपिका की मैनेजर ने नहीं दिया NCB के समन का जवाब, अब KWAN के कर्मचारियों को बुलाया

BOLLYWOOD NEWS

दीपिका की मैनेजर ने नहीं दिया NCB के समन का जवाब, अब KWAN के कर्मचारियों को बुलाया

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में दो बार समन भेजा गया है। हालांकि, NCB के अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने अभी तक किसी भी समन का जवाब नहीं दिया है और वह फिलहाल लापता हैं। वहीं, उन्होंने आगे बताया कि करिश्मा के अलावा टैलेंट एजेंसी क्वान के बाकी कर्मचारियों को भी समन भेजा गया है।

बता दें कि करिश्मा प्रकाश को बुधवार को दोबारा समन भेजा गया था जब वह पहले समन का जवाब देने में विफल रही। NCB ने कुछ दिन पहले करिश्मा के घर पर छापा मारा था जहां से लगभग ‘1.8 ग्राम का हशीश’ जब्त किया गया। दीपिका की मैनेजर से पिछले महीने भी जांच एजेंसी ने पूछताछ की थी, जो फिलहाल बॉलीवुड में चल रहे कथित ड्रग्स नेक्सस की जांच कर रही है।

दीपिका और करिश्मा की ‘ड्रग्स चैट्स’ 

इससे पहले सितंबर में, रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई ‘ड्रग्स चैट्स’ एक्सेस की थी। चैट्स में, दीपिका अपनी मैनेजर से ‘माल’ और ‘हैश’ के बारे में पूछ रही थी जिसके जवाब में करिश्मा ने कहा कि उनके पास यह घर पर है। NCB ने एक्ट्रेस से पूछताछ के दौरान इन चैट्स के बारे में पूछा था। दीपिका ने चैट्स को स्वीकार किया लेकिन दावा किया कि ‘वह ड्रग्स का सेवन नहीं करती हैं’।

लीक हुई ये चैट्स ‘DP + Ka + KWAN’ नामक एक व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थी जिसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थीं। ये ग्रुप टैलेंट मैनेजर जया साहा ने बनाया था और इसके एडमिन दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश थे। क्वान वो टैलेंट एजेंसी है जो दीपिका का काम संभालती है। पहले इसके सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से भी NCB पूछताछ कर चुकी है।

ग़ौरतलब है कि बॉलीवुड का कथित ड्रग्स नेक्सस, सुशांत केस के मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के खिलाफ कथित रूप से ड्रग्स की खरीद के सबूत मिलने के बाद सामने आया था। सबसे पहले, उनके भाई शौविक और सुशांत के स्टाफ के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया और फिर कुछ दिनों बाद, रिया को भी सलाखों के पीछे डाल दिया गया। भायखला जेल में एक महीने रहने के बाद, उन्हें 7 अक्टूबर को जमानत दी गई थी। हालांकि, शौविक अभी भी जेल में बंद है। एक अन्य व्यक्ति जो अभी भी हिरासत में है, वह है क्षितिज प्रसाद जो एक कार्यकारी निर्माता और निर्देशक है।

bhupendra

Next Post

Karva chauth tradition : करवा चौथ की पारंपरिक विधि और संकल्प मंत्र

Tue Nov 3 , 2020
Karva chauth tradition : करवा चौथ की पारंपरिक विधि और संकल्प मंत्र   कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष चतुर्थी तिथि के दिन करवा चौथ का व्रत रखा जाता है। इस साल करवा चौथ का व्रत 4 नवंबर, बुधवार को रखा जाएगा। करवा चौथ के दिन सुबह-सुबह उठकर स्नान आदि करने के बाद […]

Breaking News