मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को हिरासत में लिया, बदसलूकी का आरोप

मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को हिरासत में लिया, बदसलूकी का आरोप

अर्नब गोस्वामी का आरोप है कि मुंबई पुलिस ने उनके साथ मारपीट भी की. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई पुलिस के पास कोई समन, दस्तावेज या कोर्ट के कागजात नहीं थे.

Arnab Goswamiअर्नब गोस्वामी

मुंबई :

मुंबई पुलिस बुधवार की सुबह-सुबह रिपब्लिक टीवी के मुख्य संपादक अर्नब गोस्वामी के घर पहुंची. पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस ने अर्नब गोस्वामी के साथ बदसलूकी की. अर्नब गोस्वामी का आरोप है कि मुंबई पुलिस ने उनके साथ मारपीट भी की. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई पुलिस के पास कोई समन, दस्तावेज या कोर्ट के कागजात नहीं थे.

मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी के घर पहुंची और हिरासत में ले लिया है. अर्नब गोस्वामी का कहना है कि मुंबई पुलिस ने उनसे मारपीट भी की. अर्नब ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने मेरे बेटे को मारा. घरवालों से मिलने नहीं दिया. उनसे भी मारपीट की. पुलिस अर्नब गोस्वामी को अपने साथ वैन में ले गई.

अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने पर केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- हम महाराष्ट्र में प्रेस स्वतंत्रता पर हमले की निंदा करते हैं. यह प्रेस के इलाज का तरीका नहीं है. यह हमें उन आपातकालीन दिनों की याद दिलाता है जब प्रेस को इस तरह से व्यवहार किया गया था.

संबंधित लेख

bhupendra

Next Post

Republic TV के एडिटर-इन चीफ अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Wed Nov 4 , 2020
अर्नब गोस्वामी Republic TV के एडिटर-इन चीफ अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को अलीबाग में दर्ज एक पुराने मामले में गिरफ्तार किया गया है. मुंबई: मुंबई पुलिस ने बुधवार को रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर […]

You May Like

Breaking News