पुलिस को हुआ 5 साल के बच्चे से शांतिभंग का खतरा, जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस को हुआ 5 साल के बच्चे से शांतिभंग का खतरा, जानिए क्या है पूरा मामला

News

रामपुर: क्या किसी को 5 साल के बच्चे से खतरा हो सकता है? आप कहेंगे शायद नहीं, लेकिन यूपी पुलिस को एक पांच साल के बच्चे से खतरा महसूस हुआ है। जी हां, यूपी के रामपुर में जिला प्रशासन और पुलिस को 5 साल के मासूम से खतरा है। खुद प्रशासन की कार्रवाई यह कहानी बयां कर रही है। यही कारण है कि पुलिस की आख्या के बाद सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मासूम बालक के खिलाफ शांतिभंग की धाराओं 107 और 116 में नोटिस जारी कर दिया है।

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है। मौहल्ला राजद्वारा निवासी जमीर अहमद का अपनी पुश्तैनी जमीन को लेकर कुछ विवाद था, जिसमें पुलिस ने शांतिभंग की कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को नामजद किया। इस कार्रवाई में जमीर अहमद के 5 साल के बेटे जैद और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ भी शांतिभंग होने का खतरा बताया था।

पुलिस की इस कार्रवाई से उसकी कार्यशैली पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। मासूम नर्सरी क्लास का छात्र है। लोगों का कहना है कि इस बच्चे से किसी को क्या खतरा हो सकता है? लेकिन रामपुर पुलिस को 5 साल के बच्चे से खतरा है इसलिए इस मासूम बालक को भी अपराधी की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। 5 साल के मासूम बच्चे के पिता जमीर अहमद ने बताया कि उनका बच्चा नर्सरी में पढ़ता है।

bhupendra

Next Post

इस बार बिन पटाखे की दिवाली: बैन हुए पटाखे, सीएम केजरीवाल ने किया एलान

Thu Nov 5 , 2020
इस बार बिन पटाखे की दिवाली: बैन हुए पटाखे, सीएम केजरीवाल ने किया एलान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में पटाखे पर बैन का एलान किया है. यह फैसला प्रदूषण और कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया गया है. नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना वायरस […]