US Election Results Live Updates: मतगणना जारी, डोनाल्ड ट्रंप का ट्वीट- वोटों की गिनती रोको

US Election Results Live Updates: मतगणना जारी, डोनाल्ड ट्रंप का ट्वीट- वोटों की गिनती रोको

US Presidential Election 2020 LIVE Updates: डोनाल्ड ट्रंप और जो बाइडेन में कांटे की टक्कर चल रही है. पहले ट्रंप आगे चल रहे थे अब बाइडेन ने बढ़त बना ली है. दोनों उम्मीदवार अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. इस बीच ट्रंप ने अपने विरोधियों पर चुनावों में धांधली करने का आरोप भी लगाया है. अमेरिकी चुनाव से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए एबीपी न्यूज़ के साथ.

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतगणना जारी है इस बीच डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा है- वोटो की गिनती रोको

 

मतगणना के बीच जो बाइडेन ने ट्वीट कर कहा है कि हर वोट की गिनती होनी चाहिए.

 

चीन ने अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव सुचारू तरीके से और सफलतापूर्वक संपन्न होने की उम्मीद जताते हुए गुरुवार को कहा कि दोनों देशों के बीच ‘कुछ मतभेदों’ के बावजूद सहयोग की एक भावना है.

जैसे-जैसे समय बढ़ता जा रहा है बाइडेन की जीत के ज्यादा करीब पहुंच रहे हैं. वह 270 के जादुई आंकड़े से 6 वोट दूर हैं. फिलहाल वह 6 वोट वाले नेवाडा में आगे चल रहे हैं. अगर वह नेवाडा जीत गए तो उनकी जीत पक्की हो जाएगी.

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के बीच सेंसेक्स 724.02 अंक उछाल के साथ 41,340.16 अंक पर, निफ्टी 211.80 अंक बढ़कर 12,120.30 अंक पर बंद हुआ.

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में जो बाइडेन की जीत के संकेतों के बीच रुपया गुरुवार को शुरुआती कारोबार के दौरान अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 40 पैसे मजबूत होकर 74.36 (अंतिम) पर बंद हुआ.

bhupendra

Next Post

Whatsapp ने Roll Out किया Message Disappearing फीचर, ऐसे करेगा काम

Thu Nov 5 , 2020
Whatsapp ने Roll Out किया Message Disappearing फीचर, ऐसे करेगा काम फेसबुक (Facebook) के स्वामित्व वाले सोशल मैसेजिंग ऐप वाट्सऐप (Whatsapp) ने अपना मैसेज गायब होने वाला फीचर आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है. फाइल फोटो नई दिल्लीः फेसबुक (Facebook) के स्वामित्व वाले सोशल मैसेजिंग ऐप वाट्सऐप (Whatsapp) ने अपना […]

You May Like