20 जनवरी को शपथ ग्रहण करेंगे जो बिडेन और कमला हैरिस, इन 4 मुद्दों पर रहेगी प्राथमिकता

20 जनवरी को शपथ ग्रहण करेंगे जो बिडेन और कमला हैरिस, इन 4 मुद्दों पर रहेगी प्राथमिकता

वॉशिंगटन। अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति जो बिडेन के सत्ता हस्तांतरण दल ने रविवार बताया कि व्हाइट हाउस में आने के बाद कोविड-19 महामारी से निपटना, अर्थव्यवस्था को फिर पटरी पर लाना, नस्ली समानता सुनिश्चित करना और जलवायु परिवर्तन की चुनौतियों से निपटना नए प्रशासन की 4 मुख्य प्राथमिकताएं होंगी। बिडेन और हैरिस अगले साल 20 जनवरी को शपथ ग्रहण करेंगे।
अमेरिका के अगले प्रशासन की प्राथमिकताओं की जानकारी देते हुए बिडेन-हैरिस सत्ता हस्तांतरण दल ने कहा कि अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति बिडेन और निर्वाचित उपराष्ट्रपति (कमला) हैरिस (सत्ता संभालने के) पहले दिन से ही महामारी, अर्थव्यवस्था के संकट, नस्ली बराबरी को सुनिश्चित करना और जलवायु परिवर्तन की चुनौतियों पर काम करना शुरू करेंगे।
टीम ने कहा कि बिडेन और हैरिस शपथ ग्रहण करते ही महामारी से निपटने और देश को पटरी पर लाने के प्रयासों का नेतृत्व करेंगे। (भाषा)

bhupendra

Next Post

ऐश्वर्या की आत्महत्या पर बोले राहुल गांधी- BJP ने उजाड़े अनगिनत घर

Mon Nov 9 , 2020
ऐश्वर्या की आत्महत्या पर बोले राहुल गांधी- BJP ने उजाड़े अनगिनत घर नई दिल्ली। लेडी श्रीराम कॉलेज की 19 साल की छात्रा ऐश्वर्या रेड्डी द्वारा आत्महत्या करने के मामले को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी और लॉकडाउन से भाजपा […]

You May Like