यदि NDA जीता तो क्‍या नीतीश होंगे सीएम, जानिए बीजेपी ने क्‍या कहा..?

यदि NDA जीता तो क्‍या नीतीश होंगे सीएम, जानिए बीजेपी ने क्‍या कहा?

News

 

नई दिल्‍ली: बिहार में तीन चरण में हुए विधानसभा चुनावों के वोटों की गिनती जारी है। हालांकि जिस तरह से एग्‍जिट पोल में जेडीयू की एकतरफा जीत दिखाई जा रही है, रूझानों में ऐसा बिल्‍कुल नहीं लग रहा है। एनडीए अभी आगे है और सरकार बनाने के करीब भी दिख रही है। हालांकि इस बार बीजेपी बेहतर प्रदर्शन करती नजर आ रही है, जबकि जेडीयू को लोगों ने कम पसंद किया है।

नीतीश कुमार का बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में वापसी का सपना अब पूरी तरह से उनके सहयोगी भाजपा पर निर्भर करता है। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, “मोदी की छवि को लोगों ने (इस चुनाव में) चुना है। शाम तक, हम सरकार के गठन और नेतृत्व के मुद्दों पर फैसला करेंगे।”

यह कथन बताता है कि भाजपा बिहार में सरकार का नेतृत्व करने के लिए एक नए उम्मीदवार के बारे में सोच सकती है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह ऐसा कर रहे थे, विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री के रूप में वापस आने के अपने वादे पर कायम रहेगी, अगर रुझान नतीजों में बदल जाते हैं।

नीतीश कुमार की टीम ने अपने खराब परिणाम के लिए कोविड के व्यापक प्रभाव और चिराग पासवान को जिम्मेदार ठहराया है, जो भाजपा के सहयोगी हैं, लेकिन पूरे चुनाव में नीतीश कुमार को अपना निशाना बनाया। त्‍यागी ने कहा, “चिराग पासवान को शुरू से ही नियंत्रित किया जाना चाहिए था।”


bhupendra

Next Post

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने डाॅ. नरेन्द्र देव वर्मा पर केन्द्रित ‘ग्रामोदय’ पत्रिका और ‘बहुमत’ पत्रिका के 101वें अंक का किया विमोचन

Tue Nov 10 , 2020
मुख्यमंत्री श्री बघेल ने डाॅ. नरेन्द्र देव वर्मा पर केन्द्रित ‘ग्रामोदय’ पत्रिका और ‘बहुमत’ पत्रिका के 101वें अंक का किया विमोचन मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज यहां अपने निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ राज्यगीत के रचयिता डाॅ. नरेन्द्र देव वर्मा पर केन्द्रित ‘‘ग्रामोदय’’ पत्रिका के विशेषांक तथा कला, साहित्य एवं […]

Breaking News