नरेंद्र मोदी LIVE: कुछ ही देर में जीत का जश्न मनाने BJP मुख्यालस पहुंचेंगे PM Modi

LIVE: कुछ ही देर में जीत का जश्न मनाने BJP मुख्यालस पहुंचेंगे PM Modi

बता दें कि बिहार विधान सभा चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं और एनडीए (NDA) 125 सीटों पर जीत के साथ पूर्ण बहुमत हासिल करने में कामयाब रही

LIVE: कुछ ही देर में जीत का जश्न मनाने BJP मुख्यालस पहुंचेंगे PM Modi
फाइल फोटो।

नई दिल्ली: बिहार विधान सभा चुनाव में एनडीए (NDA) की जीत के बाद नई दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मुख्यालय में जश्न की तैयारी हो रही है. शाम 6 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी जश्न में शामिल होंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

बिहार में एनडीए को बहुमत
बता दें कि बिहार विधान सभा चुनाव के नतीजे (Bihar Election Result 2020) सामने आ गए हैं और एनडीए (NDA) 125 सीटों पर जीत के साथ पूर्ण बहुमत हासिल करने में कामयाब रही, जबकि महागठबंधन 110 सीटों पर सिमट गई. एनडीए में बीजेपी नंबर एक पार्टी बन गई है और उसने 74 सीटों पर जीत दर्ज की, जबकि जेडीयू (JDU) को 43 सीटें मिली हैं.

 

पटना में जदयू ऑफिस के बाहर के पोस्टर बदले
जदयू (JDU) बिहार में भले ही छोटे भाई की भूमिका में आ गई है, लेकिन सरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में बनने की बात हो रही है. ऐसे में जदयू ऑफिस के बाहर के पोस्टर भी बदल गए हैं.

LIVE TV

bhupendra

Next Post

सुप्रीम कोर्ट से मिली अर्नब गोस्वामी को अंतरिम जमानत

Wed Nov 11 , 2020
LAW AND ORDER सुप्रीम कोर्ट से मिली अर्नब गोस्वामी को अंतरिम जमानत सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी की याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें अंतरिम जमानत दे दी है। उन्होंने रायगढ़ पुलिस को अर्नब को रिहा करने के आदेश दिए हैं। सुनवाई के […]

Breaking News