दिवाली पर भारत का धमाका, हिन्द के प्रहार से धुआं-धुआं हुआ पाकिस्तान

दिवाली पर भारत का धमाका, हिन्द के प्रहार से धुआं-धुआं हुआ पाकिस्तान

News

नई दिल्ली: शैतान पाकिस्तान को भारत ने एक बार फिर करारा जवाब दिया है। भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान को भारी नुकसान हुआ है। भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्‍तान के मारे गए सैनिकों का आंकड़ा बढ़कर 11 हो गया और घायल सैनिकों की संख्‍या 16 हो गई है। वहीं उसके कई बंकर भी तबाह हो गए हैं। साथ ही पाक आर्मी के तेल डिपो में आग लग गई और कई आतंकी लॉन्‍च पैड भी तबाह हो गए।

आपको बता दें की एलाओसी पर पाकिस्‍तान की सेना ने बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्‍लंघन किया। इसमें हमारे कुछ जवान शहीद हो गए और सिविलियन की भी मौतें हुईं हैं।  कई घायल है। इसकी जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने पाकिस्तानी आर्मी के 3 कमांडो समेत 11 जवान ढेर कर दिए।

भारतीय सेना द्वारा जारी किए गए कई वीडियो में दिख रहा है कि एलओसी के पार कई पाकिस्तानी ठिकानों और बंकरों को नष्ट कर दिया गया। उनमें से कुछ भारतीय जवाबी कार्रवाई के बाद आग की लपटों में घिर गए।

पाकिस्तानी सेना ने  13 नवंबर को जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के साथ उरी से गुरेज तक कई सेक्टरों में संघर्ष विराम उल्लंघन किया। पाकिस्तान विदेश कार्यालय ने शनिवार को नियंत्रण रेखा की घटना पर चर्चा करने के लिए भारतीय राजनयिक को बुलाया है।

दरअसल, शुक्रवार को केरन सेक्टर में कुछ संदिग्ध मूवमेंट देखा गया, जिसके बाद अलर्ट सेना के जवानों ने घुसपैठ को नाकाम कर दिया, जिसके बाद पाकिस्तान ने संघर्ष विराम उल्लंघन किया।

bhupendra

Next Post

खरसिया में अव्यवस्थाओं एवं असुरक्षा के संचालित किया जा रहा है फटाखा दुकान- कभी भी हो सकती है अनहोनी घटना

Sat Nov 14 , 2020
खरसिया में अव्यवस्थाओं एवं असुरक्षा के संचालित किया जा रहा है फटाखा दुकान- कभी भी हो सकती है अनहोनी घटना खरसिया- दीपावली के मद्देनजर खरसिया टॉउन हॉल में संचालित फटाखा दुकान अव्यवस्था एवं असूरक्षा  की भेंट चढ़ चुका है। जिला प्रसाशन एवं राज्य सरकार द्वारा निर्धारित सुरक्षा मापदंडों का नही […]

You May Like