देशभर में दिवाली की रौनक, प्रधानमंत्री मोदी ने दी देशवासियों को दी शुभकामनाएं, कही ये बातें

देशभर में दिवाली की रौनक, प्रधानमंत्री मोदी ने दी देशवासियों को दी शुभकामनाएं, कही ये बातें

News

नई दिल्ली: आज दिवाली है। इस मौके पर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी है। पीएम मोदी ने इस सिलसिले मैं ट्वीट किया है।  ट्वीट कर  अपने मंगल संदेश में पीएम ने लिखा कि सभी देशवासियों को त्योहार की हार्दिक मंगलकामनाएं ।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”सभी देशवासियों को दिवाली की हार्दिक मंगल मंगलकामनाएं। सभी को हैप्पी दिवाली! ये त्योहार आपकी जिंदगी में और अधिक रोशनी और प्रसन्नता दें। सभी लोग समृद्ध और स्वस्थ रहें।”

इससे पहले शुक्रवार को पीएम मोदी ने छोटी दिवाली पर भी एक ट्वीट करते हुए कहा था कि इस दिवाली हम सभी को एक दिया देश के सैनिक के लिए जलाना चाहिए। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी हर साल की तरह इस साल भी जवानों संग दिवाली मनाएंगे।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर साल की तरह इस साल भी दिवाली देश के जवानों के साथ मनाएंगे। पीएम मोदी इस साल की दिवाली राजस्थान के जैसलमेर में सैनिकों के साथ मनाएंगे। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साल 2014 से ही दीवाली जवानों संग मनाते रहे हैं। पिछले साल 2019 में एलओसी से सटे जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में पीएम मोदी ने जवानों संग दीवाली मनाई थी।

bhupendra

Next Post

दिवाली पर भारत का धमाका, हिन्द के प्रहार से धुआं-धुआं हुआ पाकिस्तान

Sat Nov 14 , 2020
दिवाली पर भारत का धमाका, हिन्द के प्रहार से धुआं-धुआं हुआ पाकिस्तान     नई दिल्ली: शैतान पाकिस्तान को भारत ने एक बार फिर करारा जवाब दिया है। भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान को भारी नुकसान हुआ है। भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्‍तान के मारे गए सैनिकों का आंकड़ा बढ़कर […]

Breaking News