Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/amannewscg/public_html/wp-content/themes/default-mag/assets/libraries/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

Shocking: पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्तान ने खेल जगत को किया शर्मसार, रेप और ब्लैकमेलिंग का लगा आरोप

Shocking: पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्तान ने खेल जगत को किया शर्मसार, रेप और ब्लैकमेलिंग का लगा आरोप

News

नई दिल्‍ली: पाकिस्‍तान (Pakistan) के क्रिकेटरों का नाम अभी तक मैच फिक्‍सिंग के आरोपों में ही सामने आता था, लेकिन अब उनपर रेप का भी आरोप लगने लगा है। एक महिला ने आरोप लगाया है कि राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) ने कथित तौर पर उसके ब्लैकमेल किया और उसके साथ बलात्कार किया।

जिला और सत्र अदालत में प्रस्तुत याचिका में महिला ने शिकाय की है कि उसके साथ शादी का वादा किया और उसी मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए मांग की है। याचिकाकर्ता हमिजा मुख्तार ने कहा, “हम प्यार में पड़ गए थे। उसने दावा किया कि दोनों के अवैध संबंध थे और जब वह गर्भवती हुई तो क्रिकेटर ने उसका गर्भपात करा दिया और उससे शादी करने के वादे के साथ उसे सांत्वना दी।”

आजम के खिलाफ गर्भपात और अवैध संबंधों को साबित करने के लिए याचिका के साथ सभी मेडिकल दस्तावेजों को सबूत के रूप में संलग्न करते हुए महिला ने अदालत से कहा कि उसने पुलिस से संपर्क किया जब उसे लगा कि क्रिकेटर उसे धोखा दे रहा है। उसने आजम के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए नसीराबाद पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद उसने दावा किया कि राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने उसे आश्वासन दिया कि वह उससे शादी करेगा। घटनाओं की इस सीरीज ने याचिकाकर्ता का दावा किया, उनके बीच के मामले को सुलझाया।

उसने आगे दावा किया कि आजम के क्रिकेट स्टार के रूप में प्रसिद्ध होने के बाद वह उसकी अनदेखी कर रहा है और अब उसने उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया है। याचिकाकर्ता ने आगे दावा किया कि उसने एक बार फिर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए पुलिस से संपर्क किया, लेकिन पुलिस अनिच्छुक थी। न्यायाधीश नौमान मुहम्मद ने संबंधित पुलिस अधिकारियों से 4 दिसंबर तक जवाब मांगा।

उत्पीड़न का मामला भी मांगा

इसी तरह की याचिका में अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश आबिद रज़ा ने मुख्तार द्वारा दायर याचिका में 5 दिसंबर तक पुलिस से जवाब मांगा, जिसमें क्रिकेटर आज़म के परिवार के सदस्यों के खिलाफ कथित रूप से गंभीर परिणाम के लिए धमकी देने और उसके खिलाफ उत्पीड़न के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई थी।


bhupendra

Next Post

सरकार की भरी झोली, नवंबर में आया 1 लाख करोड़ से ज्‍यादा GST कलेक्‍शन

Tue Dec 1 , 2020
सरकार की भरी झोली, नवंबर में आया 1 लाख करोड़ से ज्‍यादा GST कलेक्‍शन SHARE THIS:   नई दिल्‍ली: नवंबर में गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (GST) का कलेक्शन 1.05 लाख करोड़ रुपये रहा, जोकि वित्त वर्ष में अब तक का दूसरा सबसे ज्‍यादा कारोबार रहा। इससे कोरोना वायरस महामारी के प्रभाव […]

Breaking News