Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/amannewscg/public_html/wp-content/themes/default-mag/assets/libraries/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

WhatsApp का नया बेहतरीन फीचर, यूजर्स अपने तरीके से सेट कर सकते हैं, चैट विंडो वॉलपेपर

WhatsApp का नया बेहतरीन फीचर, यूजर्स अपने तरीके से सेट कर सकते हैं, चैट विंडो वॉलपेपर

News

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे पॉपुलर मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर कई फीचर ऐड किए गए हैं। हाल ही में कंपनी ने डिस्एपेयरिंग का फीचर ऐड किया था और अब कंपनी ने लाइट और डार्क थीम के बेहद ही कूल वॉलपेपर को नए फीचर में ऐड कर दिया है। व्हाट्सअप का नया अपडेट ios यूजर्स को लेकर हुआ है। अपने iphone में लेटेस्ट फीचर ऐड करने के लिए सबसे पहले आप अपने व्हाट्सअप को अपडेट कर लें। उसके बाद आप भी अलग-अलग चैट विंडोज पर अलग-अलग बैकग्राउंड लगा सकते हैं।

व्हाट्सअप के पुराने वर्जन में चैट बॉक्स के वॉलपेपर बदलने के लिए लिमिटेड ऑप्शन थे, एक वॉलपेपर लगाने से वह सभी चैट बॉक्स में लग जाता था, लेकिन अब नए वर्जन में आप हर चैट बॉक्स में अलग-अलग वॉलपेपर लगा सकते हैं। अब हर चैट विंडो में अलग-अलग बैकग्राउंड दिखेगा। इसके अलावा आप डार्क और लाइट मोड के वॉलपेपर चूज कर सकते हैं। इतना ही नहीं यूजर्स अपनी गैलरी की फोटो को भी वॉलपेपर बना सकते हैं।

अगर आपने अभी तक व्हाट्सअप का नया फीचर अपडेट नहीं किया हैं तो बता दें कि WEBetaInfo की ओर से नया अपडेट ट्वीट किया जा चुका है। WhatsApp for iOS 2.20.130 ऐप स्टोर पर अवेलेबल है। यह अपडेट अडवांस्ड फीचर्स लेकर आया है। व्हाट्सअप का यह नया फीचर अब जल्द ही एंड्राइड यूजर को भी मिल सकता है।

 

ऐसे लगाएं iPhone पर लेटेस्ट वॉलपेपर- फॉलो करें स्टेप्स 

– सबसे पहले व्हाट्सअप अपडेट कर लें

– Chat wallpaper का ऑप्शन टैप करें

– Dark mode इनेबल होने पर डार्क मोड के वॉलपेपर को चूज करें नए अपडेट से अलग-अलग चैट और अलग-अलग ग्रुप में आप वॉलपेपर बदल सकते हैं।

– अगर आपके फोन में Dark Mode लगा है और आपको लाइट थीम का वॉलपेपर लगाना है तो डार्क मोड को ऑफ करना होगा। उसके बाद कस्टम वॉलपेपर को चूज कर अपनी पसंद की लाइट थीम वॉलपेपर सेट कर सकते हैं।

bhupendra

Next Post

Live Updates : बेनतीजा रही सरकार और किसानों के बीच बैठक, 3 दिसंबर को फिर होगी चर्चा

Tue Dec 1 , 2020
Live Updates : बेनतीजा रही सरकार और किसानों के बीच बैठक, 3 दिसंबर को फिर होगी चर्चा नई दिल्ली। केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ छठे दिन भी दिल्ली की सीमा पर किसानों का धरना-प्रदर्शन जारी। इन कानूनों के बारे में किसानों को आशंका है कि इससे न्यूनतम समर्थन मूल्य समाप्त […]

You May Like

Breaking News