SBI के योनो ऐप में तकनीकी खामी, लेन-देन प्रभावित

SBI के योनो ऐप में तकनीकी खामी, लेन-देन प्रभावित

नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के मोबाइल बैंकिंग ऐप योनो में गुरुवार को तकनीकी खामी रही। इसके वजह से ऐप पर लेन-देन प्रभावित हुआ। बैंक ने कहा कि सेवा को सुचारू बनाने और ऐप को ठीक करने के कदम उठाए गए हैं।
एसबीआई की योनो (यू नीड ओनली वन) ऐप में खामी उस दिन आई है जिस दिन भारतीय रिजर्व बैंक ने एचडीएफसी बैंक पर नयी डिजिटल बैंकिंग सेवाएं पेश करने पर अस्थायी रोक लगा दी। रिजर्व बेंक ने एचडीएफसी पर पिछले 2 साल में सेवा में कटौती किए जाने के चलते नए क्रेडिट कार्ड जारी करने पर भी अस्थायी रोक लगाई है।
ग्राहकों को भेजे संदेश में एसबीआई ने कहा कि

योनो ऐप में तकनीकी खामी आ गई है। सेवा को सुचारू बनाने और ऐप को दुरुस्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं।
बैंक ने ग्राहकों से योनो ऐप के स्थान पर इंटरनेट बैंकिंग और योनो लाइट ऐप के इस्तेमाल का आग्रह किया है।

पिछले महीने 24 नवंबर को भी तकनीकी खामी की वजह से देश के सबसे बड़े बैंक की सेवाएं बाधित हुई थी। तब बैंक ने ट्वीट कर सर्वर में दिक्कत होने की जानकारी दी थी। इस बीच पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के ग्राहकों को भी गुरुवार को डिजिटल सेवाएं उपयोग करने में परेशानी का सामना करना पड़ा।
बैंक ने ग्राहकों को संदेश भेजा कि कुछ तकनीकी दिक्कतों की वजह से हमारी इंटरनेट बैंकिंग, यूपीआई और ऐप सेवा में परेशानी आ रही है। बैंक को इसके लिए खेद है। हमारी टीम इसे जल्द से जल्द ठीक करने का प्रयास कर रही है। (भाषा)

bhupendra

Next Post

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के रायगढ़ आगमन पर हुआ आत्मीय स्वागत

Fri Dec 4 , 2020
मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के रायगढ़ आगमन पर हुआ आत्मीय स्वागत ————————————————————————– रायगढ़, 3 दिसम्बर 2020/ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आज रात्रि 9.15 बजे रायगढ़ पहुंचे। यहां विधायक रायगढ़ श्री प्रकाश नायक, विधायक सारंगढ़ श्रीमती उत्तरी गणपत जांगड़े, विधायक लैलूंगा श्री चक्रधर सिंह सिदार, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री निराकार पटेल, […]

Breaking News