Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/amannewscg/public_html/wp-content/themes/default-mag/assets/libraries/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

किसान नेता बोले, पूरे दिन होगा भारत बंद, 3 बजे तक चक्का जाम

किसान नेता बोले, पूरे दिन होगा भारत बंद, 3 बजे तक चक्का जाम

News

नई दिल्ली: कृषि कानून के विरुद्ध मंगलवार को भारत बंद किया जाएगा। किसान नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, कल पूरे दिन बंद और दोपहर 3 बजे तक चक्का जाम होगा। यह एक शांतिपूर्ण बंद होगा। हम अपने मंच पर किसी भी राजनीतिक नेताओं को अनुमति नहीं देने पर दृढ़ हैं। दिल्ली-हरियाणा सिंघू सीमा पर किसान नेता डॉ दर्शन पाल ने कहा कि भारत बंद को लेकर लोगों को एकजुट किया जा रहा है।

इधर, लुधियाना से चरणजीत सिंह लोहारा प्रधान पंजाब ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने कहा कि ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने किसानों के समर्थन में 8 दिसंबर को चक्का जाम करने का फैसला किया है। परिवहन संघ, ट्रक यूनियन, टेंपो यूनियन सभी ने बंद को सफल बनाने का फैसला किया है। यह बंद पूरे भारत में होगा।

वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, भारत बंद को देखते हुए पुलिस एवं प्रशासन के उच्चाधिकारियों के साथ राजस्थान में लॉ एन्ड ऑर्डर को लेकर विस्तार से चर्चा की। मैंने सभी वर्गों से किसानों के समर्थन में 8 दिसंबर को होने जा रहे #BharatBandh के दौरान शांति एवं व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है।

पंजाब एवं हरियाणा के किसान जो अभी तक आंदोलन कर रहे हैं उनका पूरे देशभर में अच्छा सन्देश गया है क्योंकि वे पिछले 12 दिन से बहुत ही शांतिपूर्ण एवं अहिंसात्मक तरीके से संघर्ष कर रहे हैं और अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। मीटिंग में अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे बेहतर समन्वय हेतु प्रदेशभर में माकूल सुरक्षा इंतजाम सुनिश्चित करें।

bhupendra

Next Post

भारत बंद को लेकर केंद्र सरकार ने जारी की एडवाइजरी

Mon Dec 7 , 2020
भारत बंद को लेकर केंद्र सरकार ने जारी की एडवाइजरी SHARE THIS:   नई दिल्‍ली: कृषि कानून के विरोध में किसानों ने 8 दिसंबर को भारत बंद का ऐलान किया है। इसी को देखते हुए केंद्र सरकार ने एक राष्ट्रव्यापी एडवाइजरी जारी की है। गृह मंत्रालय ने राज्यों से कहा है […]

You May Like

Breaking News