कांग्रेस शहर अध्यक्ष का सोशल मीडिया पर अश्लील Video Viral, नेता ने जिलाध्यक्ष को WhatsApp पर सौंपा इस्तीफा

कांग्रेस शहर अध्यक्ष का सोशल मीडिया पर अश्लील Video Viral, नेता ने जिलाध्यक्ष को WhatsApp पर सौंपा इस्तीफा

वीडियो कैसे और कहां से वायरल हुआ, इस बात की जानकारी तो नहीं मिली, लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद ही कांग्रेस नेता ने शहर अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया.

कांग्रेस शहर अध्यक्ष का सोशल मीडिया पर अश्लील Video Viral, नेता ने जिलाध्यक्ष को WhatsApp पर सौंपा इस्तीफा
कांग्रेस नेता जितेंद्र दुबे (File Photo)

कोंडागांव छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress Party) से कोंडागांव शहर अध्यक्ष का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया. वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर आने के बाद कांग्रेस नेता ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. नेता ने इस्तीफे की वजह पारिवारिक कारण का होना बताया है. मामले पर पार्टी की ओर से कहा गया कि उन्हें भी व्हाट्सएप, फेसबुक पर वीडियो देखने के बाद ही इस बात की जानकारी मिली.

युवती से अश्लील हरकतें करते नजर आए थे नेता
वायरल वीडियो कोंडागांव से कांग्रेस के शहर अध्यक्ष जितेंद्र दुबे का बताया गया है. इस वीडियो में शहर अध्यक्ष जितेंद्र दुबे किसी युवती से वीडियो कॉल पर बातें करते हुए अश्लील हरकतें करते नजर आए. वीडियो कैसे और कहां से वायरल हुआ, इस बात की जानकारी तो नहीं मिली, लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद ही कांग्रेस नेता ने शहर अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने इस्तीफे के पीछे पारिवारिक कारण का होना बताया.

 

बीजेपी ने पूछा कहां तक पहुंची कार्रवाई
अंदेशा लगाया जा रहा है कि वीडियो दोनों में से ही किसी के फोन से वायरल हुआ है. क्योंकि वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग कांग्रेस नेता और उनकी महिला मित्र के मोबाइल से ही संभव हो सकती है. वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी पार्टी बीजेपी कहां इस मौके को छोड़ने वाली थी. बीजेपी महिला जिला अध्यक्ष ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की चुटकी लेते हुए पूछा कि इस मामले में पार्टी की कार्रवाई कहां तक पहुंच गई.

कांग्रेस बोली व्यस्तता के चलते नहीं दिया ध्यान
अश्लील वीडियो मामले पर कोंडागांव से कांग्रेस जिलाध्यक्ष झुमुक दीवान से बात की गई. उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में भी वीडियो की जानकारी फेसबुक, व्हाट्सएप के जरिए ही पहुंची. इस पर कार्रवाई भी होगी, लेकिन पार्टी के बड़े नेता विधानसभा के बजट सत्र के चलते इस ओर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं. हालांकि इन सब के बाद जितेंद्र दुबे ने उन्हें व्हाट्सएप पर शहर अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा सौंप दिया है. अब बड़े नेताओं से बात करने के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई होगी.

 

 

bhupendra

Next Post

बैंक कैशियर के ऊपर लुटेरों ने की फ़ायरिंग, धरमजयगढ़ में गोली काँड से मचा हड़कंप🎯* *🎯रायगढ़ जिले में बिगड़ी कानून व्यवस्था पर उठने लगे सवाल*

Mon Mar 1 , 2021
*🎯बैंक कैशियर के ऊपर लुटेरों ने की फ़ायरिंग, धरमजयगढ़ में गोली काँड से मचा हड़कंप🎯* *🎯रायगढ़ जिले में बिगड़ी कानून व्यवस्था पर उठने लगे सवाल*… *🔴धर्मजयगढ़ / रायगढ़* आज हुए गोली काँड ने पूरे धरमजयगढ़ क्षेत्र में हलचल मचा दिया हैं.इस घटना की चर्चा से पूरे इलाके में सनसनी फैल […]

You May Like

Breaking News