बैंक कैशियर के ऊपर लुटेरों ने की फ़ायरिंग, धरमजयगढ़ में गोली काँड से मचा हड़कंप🎯* *🎯रायगढ़ जिले में बिगड़ी कानून व्यवस्था पर उठने लगे सवाल*

*🎯बैंक कैशियर के ऊपर लुटेरों ने की फ़ायरिंग, धरमजयगढ़ में गोली काँड से मचा हड़कंप🎯* *🎯रायगढ़ जिले में बिगड़ी कानून व्यवस्था पर उठने लगे सवाल*…

*🔴धर्मजयगढ़ / रायगढ़* आज हुए गोली काँड ने पूरे धरमजयगढ़ क्षेत्र में हलचल मचा दिया हैं.इस घटना की चर्चा से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई हैं.
जानकारी मुताबिक नगर के सीएमपीआईडी कालोनी में निवासरत विनोद कुमार लकड़ा जो कि वर्तमान में खम्हार ग्रामीण बैंक में कैशियर के पद पर कार्यरत हैं.
आज धरमजयगढ़ से खम्हार डियूटी जाते वक्त मिरिगुड़ा के करीब अज्ञात बदमाश बाइक सवारों ने कैशियर लकड़ा पर लूट के इरादे से पहले हवाई फायरिंग किया फिर उनकी पीठ पर गोली चलाई.और कागज़ात से भरे बैग को लूटकर फरार हो गये.

पीड़ित बैंक कैशियर को धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल में प्रारंभिक उपचार जांच करने के पश्चात बेहतर इलाज के लिए रायगढ़ जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया हैं ।वहीँ स्थानीय पुलिस जांच में जुटी है. ऐसे में अब देखने वली बात होगी की ऐतिहासिक नगरी धरमजयगढ़ की शांत फ़िज़ां में ज़हर घोलने वाले अपराधियों के गिरेबान तक पुलिस कब तक पहुँच पाते हैं।

बताना लाज़िमी हैं आज से कुछ साल पहले धरमजयगढ़ के क्रोंधा जंगल में भी गोली काँड हुआ था ,जिसे सुलझाने में पुलिस आज तलक नाकाम साबित रही हैं.ऐसे में ये दूसरा गोली काँड पुलिस के लिए बड़ी चुनौती हैं.हालाँकि पुलिस पूरी मुश्तैदी से हर पहलु पर गंभीरता से जांच पड़ताल में लगी हैं।

bhupendra

Next Post

श्री गणेशाय नमः

Fri Apr 9 , 2021
श्री गणेशाय नमः

Breaking News