Lockdown News : छत्तीसगढ़ के इस जिले में लगा 11 दिन का लॉकडाउन

Lockdown News : छत्तीसगढ़ के इस जिले में लगा 11 दिन का लॉकडाउन

News

 

बीजापुर: कोरोना के केसेज में दिनोंदिन बढ़ोतरी हो रही है। लगातार बढ़ते केसेज को देखते हुए बीजापुर जिले में 16 से 26 अप्रैल तक 11 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। कलेक्टर बीजापुर रितेश अग्रवाल ने कहा, आवश्यक सेवाओं को छूट दी गई है, उनके संचालन को अप्रतिबंधित किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ में कोरोना अपना रौद्र रूप दिखा रहा है। भिलाई में निजी अस्पताल में भर्ती एक युवक ने कोरोना रिपोर्ट में देरी के चलते बुधवार की रात फर्स्ट फ्लोर से कूदकर जान दे दी। प्रदेश में आज से आवश्यक सेवा संधारण और विच्छिन्नता निवारण कानून (ESMA) लागू कर दिया गया। इसके बाद सरकारी आदेश की को नहीं मानने या कार्य बहिष्कार जैसी स्थितियों में जेल भी हो सकती है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा रही हैं। राजधानी रायपुर में किसी भी अस्पताल में नए मरीज़ों के लिए जगह नहीं मिल पा रही हैं

 

bhupendra

Next Post

ये कैसा आदेशः अब छत्तीसगढ़ में Corona से मौत हुई तो परिजन को देने होंगे 2500 रुपये ...........................इससे पहले सोमवार को सरकार ने निजी अस्पतालों में कोरोना के इलाज की दरें तय कर दी थीं.

Thu Apr 15 , 2021
ये कैसा आदेशः अब छत्तीसगढ़ में Corona से मौत हुई तो परिजन को देने होंगे 2500 रुपये ………………………इससे पहले सोमवार को सरकार ने निजी अस्पतालों में कोरोना के इलाज की दरें तय कर दी थीं. राज्य सरकार ने आदेश जारी किया है कि Corona संक्रमण से मौत होने की स्थिति […]

Breaking News